CupDeal

Hi, Friends this is blog about Trending Views

About CupDeal


Monday 5 March 2018

खुवाब ( एक कविता उनके लिए जो अपने सपनो में अपने प्यार को देखते हें|

खुवाब 
( एक कविता उनके लिए जो अपने सपनो में अपने प्यार को देखते हें|


खुवाब

रात एक खुवाब देखा |

जिसमे फूल सा चेहरा तुम्हारा देखा|


चारो तरफ अँधेरा था |
जिमसे एक चाँद निकला था|


चाँद की रोशनी तुम्हारे चेहरे ने पाई|
अँधेरे की घेराई तुम्हारे बालो में समाई |

तुम धीरे से कुछ यू मुस्कुराई|
मेरे दिल में समाई|

मेने हाथ तुम्हारी तरफ बढाया |
तुम मेरे पास चली आई|

तुम मुझसे कुछ कहेना चाहती थी|
तुम वापस नहीं जाना चाहती थी|

तुम मेरे गले यू लगी |
मेरी आंखे बंद होने लगी|

पता नहीं एक रौशनी कहा से आई|
सुबह मुझे तुम्हारी बहुत याद आई|

एक सिराना मेरी बहो में था|
शायाद उसका अहशास ही तुम्हारा ख्याल था|



1 comment:

  1. खुवाब ( एक कविता उनके लिए जो अपने सपनो में अपने प्यार को देखते हें >>>>> Download Now

    >>>>> Download Full

    खुवाब ( एक कविता उनके लिए जो अपने सपनो में अपने प्यार को देखते हें >>>>> Download LINK

    >>>>> Download Now

    खुवाब ( एक कविता उनके लिए जो अपने सपनो में अपने प्यार को देखते हें >>>>> Download Full

    >>>>> Download LINK

    ReplyDelete

MI 4A "Search Filpkart Product"